अपने शरीर को केवल अपने विचारों की एक भौतिक अभिव्यक्ति के रूप में सोचें। आपका शरीर व्यक्त कर रहा है कि आपके शरीर के ब्लूप्रिंट पर क्या है, जो आपके अवचेतन मन में है। आपके शरीर में दिन-ब-दिन, सप्ताह-दर-सप्ताह, महीने दर महीने, अरबों कोशिकाएं पुन: उत्पन्न होती हैं और एक वर्ष में आपकी अधिकांश कोशिकाएं पूरी तरह से नई कोशिकाओं से बदल जाती हैं। इसलिए, यदि आप उस ब्लूप्रिंट को बदलते हैं जो इन कोशिकाओं को बताता है कि किस आकार को लेना है, तो आप उस जानकारी को बदल देते हैं जो पुरानी कोशिकाओं से आपके शरीर में नई उत्पन्न कोशिकाओं में जाती है। ऐसा होने पर, कोई सीमा नहीं है। साथ ही, अगर दूसरों ने किया है, तो आप भी कर सकते हैं। सभी अनुभवों की एक संरचना होती है और उस संरचना को बार-बार दोहराया और दोहराया जा सकता है। यदि आप इस एक पैराग्राफ को समझ सकते हैं, तो आपके पास यह समझने के लिए पर्याप्त जानकारी है कि यह पूरी प्रक्रिया कैसे काम करती है और आप समझते हैं कि केवल सीमाएं हैं जो आपके अपने दिमाग में हैं।

डॉक्टर आपको बता सकते हैं कि यह असंभव है। लोग कह सकते हैं कि यह भन्कस है। लेकिन जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से पूछते हैं जो इसके खिलाफ मामला बताता है, अगर उन्होंने छह महीने तक कोशिश की है, और वे कम पड़ गए हैं। अक्षरशः! यदि आप उन लोगों की सलाह पर विश्वास करते हैं जिन्हें सम्मोहन का कोई अनुभव नहीं है और लम्बे बढ़ने का अनुभव नहीं है, तो कृपया अपने आप पर एक एहसान करें और अब लम्बे होने की कोशिश करना बंद कर दें क्योंकि यह उस स्तर की सोच के साथ संभव नहीं है।

वास्तव में, मैं केवल लोगों को यह ग्रो हाइट सम्मोहन प्रोग्राम खरीदने की सलाह देता हूं यदि आप तर्क और तर्क के स्तर से परे अपनी सोच को आगे बढ़ाना चाहते हैं। यह तर्कसंगत नहीं है कि आपको ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए। लेकिन अगर आप अपने आप को उन सभी निश्चित चीजों पर विश्वास करने की अनुमति दे सकते हैं जो आम तौर पर विश्वास से परे हैं, तो आपको इस कार्यक्रम का उपयोग अपने स्वयं के सिद्धांत को मान्य करने में मदद करने के लिए करना चाहिए कि आप अपने दिमाग की शक्ति का उपयोग करके लम्बे हो सकते हैं।

विकास की प्रक्रिया उतनी ही धीमी या उतनी ही तेज हो सकती है जितनी आपके विचार पूरी तरह से आश्वस्त हो जाते हैं कि चीजें आपके शरीर के भीतर हो रही हैं, पहले दिमाग के स्तर पर, और फिर अंततः शरीर में सबूत के रूप में प्रतिबिंबित हो रही हैं। इसमें एक या दो महीने लग सकते हैं, इसमें कई महीने, छह महीने या उससे भी अधिक समय लग सकता है। आप अपने मन की शक्ति से क्या हासिल कर सकते हैं, इसकी कोई सीमा या सीमा निर्धारित नहीं करें।

Rs. 25000/-

ग्रो हाइट के आठ सम्मोहन सत्र इस प्रकार हैं:

सत्र 1: विकास पर लौटें 

अपने जीवन में उस समय पर लौटें जब आपका शरीर विकास का अनुभव कर रहा था। इसे फिर से अनुभव करें, वर्तमान क्षण में। आप अपने दिमाग को एक बार फिर इस जानकारी तक पहुंचने की अनुमति देते हैं ताकि यह आपकी वर्तमान उम्र के दौरान फिर से बढ़ने की प्रक्रिया को जारी रख सके।

सत्र 2: पुनर्स्थापनात्मक नींद

हर रात इस कार्यक्रम को सुनें ताकि आपके शरीर को आराम की नींद मिल सके। आप इस कार्यक्रम में सो सकते हैं। आपका अवचेतन मन आपके आराम के पूरे समय में जागता रह सकता है और इन विशिष्ट सुझावों की अनुमति दे सकता है ताकि आप सोते समय अपने शरीर को विकास के लिए अपनी इष्टतम क्षमता को बहाल करने में मदद कर सकें।

सत्र 3: इष्टतम स्वास्थ्य

दी गई जानकारी का अभ्यास और एकीकरण करें जो आपके विकास का सर्वोत्तम समर्थन कर सके। अपने वांछित विकास के लिए इष्टतम शारीरिक स्थिति लाने के लिए अपने शरीर की प्रक्रियाओं को निर्देशित करें। अब आप अपने शरीर को लंबा, मजबूत और लंबा उभरने के लिए पुनर्निर्माण करना चुनते हैं। हर दिन, बहुत गहरे स्तर पर, आप स्पष्ट रूप से इन परिवर्तनों को सबसे गहरे स्तर पर ला रहे हैं। आपके शरीर और आपके दिमाग का सच्चा उत्थान पूरे दिन और पूरी रात हो रहा है।

सत्र 4: लंबा विज़ुअलाइज़ेशन

अपने आप को भविष्य के समय में खोजें, शायद अब से छह महीने या अब से एक साल बाद, एक अच्छी रात की नींद से जागना। अपने जीवन में उस समय की यात्रा करना जब आपका शरीर पूरी तरह से नई ऊंचाई पर बदल गया हो, उस समय से जब आपका शरीर इन परिवर्तनों पर काम कर रहा था। आप अपने शरीर के प्रति जागरूक हो जाते हैं। और पहली बार आपके साथ ऐसा हो रहा है कि आपका शरीर लंबी लंबाई को घेर रहा है। आप कुछ समय के लिए बड़े हो गए हैं और शायद अभी तक यह नहीं समझ पाए हैं कि यह आपको सकारात्मक लाभकारी तरीकों से कैसे प्रभावित कर रहा है।

सत्र 5: ग्रोथ हार्मोन रिलीज

अपने हाइपोथैलेमस के साथ संवाद करें, जो वास्तव में विकास हार्मोन जारी करने की प्रक्रिया का प्रभारी है। इसे अपने शरीर के भीतर बाकी प्रक्रियाओं के निर्देशों को पूरा करने के लिए कारण दें जो आपके विकास में भी शामिल हैं।

सत्र 6: सेलुलर स्तर की सोच

अपने अवचेतन मन के भीतर एक नया पैटर्न बनाने की अनुमति दें और आपका शरीर सत्य के रूप में स्वीकार कर सकता है और जो आप सोचते हैं वह बन सकता है। यह और कुछ नहीं कर सकता। आप अपने शरीर की मान्यताओं को धारण करते हैं। बस उन मान्यताओं को बदलने दो। इसे होने दें। होने दो और जाने दो। शांतिपूर्वक और दृढ़ निश्चय के साथ उस खाका को प्रतिदिन क्रियान्वित करना।

सत्र 7: मुद्रा जागरूकता

जब आप बैठे हों, खड़े हों या चल रहे हों, तो इसके लिए आसन बनाएं, जो आपके विकास का समर्थन करता है। आपके चलने के लिए आपके पास एक और अधिक सुंदर कदम हो सकता है। एक जो आपकी पीठ और लंगड़ों को सहारा देता है। अपने शरीर को सिखाएं कि आप अभी से कैसे चलना पसंद करते हैं। अपने शरीर को वह रास्ता दिखाएं जिससे आप अब से लम्बे शरीर में चलना चाहते हैं।

सत्र 8: अंतिम खिंचाव

अपने शरीर को उस लंबाई तक फैलाएं, जिस लंबाई तक आप इसे बनना चाहते हैं। आपके शरीर के भीतर आपकी वास्तविक कोशिकाएं, आपके शरीर की इस लंबाई और आकार की भावना को याद करती हैं। आपकी कोशिकाओं में सभी आवश्यक जानकारी होती है जो इसे ठीक उसी तरह से करने के लिए आवश्यक कार्यों को बनाने के लिए आवश्यक होती है जैसे आप अभी बिछा रहे हैं। आप अपने शरीर की इस वास्तविक अनुभूति का अनुभव करने के लिए अपने पूरे शरीर को अब स्कैन करेंगे, जिस लंबाई में आप इसे चाहते हैं।

जबकि कुछ लोग परिणाम का अनुभव जल्दी कर सकते हैं, हम सुझाव देते हैं कि परिणाम देखने के लिए कम से कम 6 महीने प्रतिदिन सुनें।
आपके वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए आवश्यक विस्तारित सुनने के समय के कारण, हम इन विकास-उन्मुख कार्यक्रमों का उपयोग करने के लिए हमारे इस कार्यक्रम पर हमारी गारंटी अवधि खरीद की तारीख से एक पूर्ण वर्ष तक बढ़ा रहे हैं।